अचूक निशाने के साथ दीवार को उपले से सजाने वाली इस महिला का वीडियो हुआ वायरल।

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है जिसके जरिए हम देश दुनिया में घटित हो रहे है कई आश्चर्यचकित और अनोखे कार्य के बारे में जानते हैं। उसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक भारतीय महिला के हुनर की खूब तारीफ हो रही है। दरअसल यह महिला अपने अचूक निशानों से दीवारों पर उपले सजा रही हैं जिसे देख लोग न सिर्फ आश्चर्यचकित हो रहे हैं बल्कि उनकी खूब प्रशंसा भी कर रहे हैं वीडियो देखकर लोग कमेंट के जरिए उनकी सराहना भी कर रहे हैं।

यूं तो भारतीय लोगों द्वारा किया गया जुगाड़ पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। जुगाड़ के द्वारा कई तरह के काम को अंजाम दिया जाना भारतीय लोगों की काबिलियत का परिचायक है। सोशल मीडिया पर ऐसे कई जुगाड़ वक्त बे वक्त दिखाई पड़ते रहते हैं। हाल हीं में जब एक महिला के हुनर को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने टि्वटर हैंडल के माध्यम से साझा किया तो लोगों ने ना सिर्फ आश्चर्य व्यक्त किया बल्कि अपनी प्रतिक्रियाएं देना भी शुरू किया।

 cow dung cake on wall

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा के द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए 24 सेकेंड के इस वीडियो में एक महिला गाय के गोबर से बने उपले को दीवाल पर फेंक रही है आश्चर्य की बात यह है कि कि उस महिला द्वारा दीवार पर फेंके जा रहे हैं उपले बिना किसी निशाने के चूक के दीवार पर चिपक रही है। उस महिला का निशाना बिल्कुल अचूक है।

दीपांशु काबड़ा के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है तथा हजार की संख्या में लोगों ने रीट्वीट कर उस पर प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। खुद दीपांशु काबरा ने लिखा है “एकदम परफेक्ट”। इस महिला द्वारा नीचे से ऊपर की ओर फेंके जाने वाले गाय के उपले दीवाल पर अचूक निशाने के साथ चिपकना वाकई इस महिला के हुनरमंद होने का सबूत देता है।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *