16.1 C
New Delhi
Monday, November 27, 2023
HomeCricketSRH Vs MI TODAY MATCH IPL 2023

SRH Vs MI TODAY MATCH IPL 2023

SRH Vs MI 69TH MATCH IPL 2023

आज का 69वा मैच सनराइजर हैदराबाद vs मुंबई इंडियंस के बीच होना है । आज का मैच मुंबई के ही होम ग्राउंड में होना है जिसका निर्धारित समय भारतीय समय अनुसार ठीक 3 बजे टॉस होगा, 30 मिनिट बाद 3:30 पर मैच का सीधा प्रसारण My Jio Cinema app 12 अलग अलग भाषा में देख सकते है !

मुंबई इंडियन का प्रदर्शन

मुंबई की टीम का प्रदर्शन देखे तो शुरू के मैच हारने के बाद बहुत बढ़िया वापसी करी है, कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम को बहुत अच्छे से संभाल रखा है, टीम के ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन के अच्छे प्रदर्शन से अच्छी शुरुआत मिलती है बीच में सूर्यकुमार यादव की ताबड़ तोड़ बल्ले बाजी की बजह से हाई स्कोरिंग मैच भी आसानी से खतम हो जाता है, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन और बोलिंग में पूर्व खिलाड़ी पियूष चावला ने दूसरी टीम के खिलाड़ियों को बहुत परेशान किया है ।

सनराइजर हैदराबाद का प्रदर्शन

हैदराबाद का प्रदर्शन बहुत ही निराशा जनक रहा है । टीम की न बालेबाज़ी ने कुछ किया है न बोलिंग ने कुछ किया है सिर्फ अपने फैंस को निराश किया है, और अपने 13 मैच में से 4 जीत कर अपने आप को प्ले ऑफ से बाहर कर दिया है, बोलिंग में भुवनेश्वर का ठीक ठाक प्रदर्शन रहा है बैटिंग में मिडिल ऑडर तो बहुत फ्लॉप रहा है जिसकी वजह से टीम को और टीम मैनेजमेंट के लिए परेशानी का कारण बन गई है टीम के बेकार प्रदर्शन की वजह से उनके फैंस भी बहुत निराश हुईं है ।

SRH VS MI
SRH VS MI

बान खेड़े स्टेडियम की पिच रिपोर्ट (SRH Vs MI)

बान खेड़े स्टेडियम की पिच का मिजाज तो काफी ठीक रहेगा लेकिन लाल मिट्टी की बनी ये पिच पर उछाल भी देखने को मिलेगा जिसका सीधा असर शुरू की बोलिंग पावर प्ले के बीच देखने को मिलेगी, उछाल भरी बॉल ठीक से बल्ले पर आयेगी और इसी वजह से विकेट भी मिलेंगे ।

बान खेड़े स्टेडियम की पिच किसे करेगी (SRH Vs MI)

यहां की पिच पावर प्ले में बोलिंग को स्पोर्ट करेगी जिसका असर टीम पर देखने को मिल सकता है लेकिन बल्लेबाज ठीक से देखेगे बॉल को तो बॉल से रन अच्छे से बन सकते है । रन की बौछार हो सकती है शुरू के ओवर ठीक से खेलेंगे। यहां मैच जीतने के लिए पहले बेटिंग कर सकते है ऐसा कोई जरूरी नहीं पहले बैटिंग करने वाली टीम जीत जाए जो अच्छा खेलेगी बो टीम जीतेगी ।

बान खेड़े स्टेडियम मौसम रिपोर्ट (SRH Vs MI)

बान खेड़े स्टेडियम ग्राउंड की पिच की बात करे तो यह का तापमान 26 से 34 के आस पास रहेगा 10 % बारिश की संभावनाएं है 20 km की रफ्तार से चलेगी हवाएं मौसम ठीक बना रहेगा सेकंड इनिंग में ओस देखने को मिल सकती है ।

सनराइजर्स हैदराबाद संभावित प्लेइंग 11

अभिषेक शर्मा
राहुल त्रिपाठी
एडम मार्करम
हेनरिक क्लासेन
हैरी ब्रूक्स
ग्लेन फिलिप
अब्दुल समद
कार्तिक त्यागी
भुवनेश्वर कुमार
नीतिश रेड्डी
टी नटराजन।

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग 11

ईशान किशन
रोहित शर्मा
सूर्यकुमार यादव
नेहल वढेरा
टिम डेविड
कैमरून ग्रीन
ऋतिक शौकीन
क्रिस जोर्डन
पीयूष चावला
जेसन बेहरेनडोर्फ
आकाश मड़वाल

Read More –

Arijit Singh Biography: From Humble Beginnings To Musical Superstar

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular