सोनू सूद के ट्विट से नालंदा के एथलीट का हुआ मुफ्त ऑपरेशन

अभिनेता सोनू सूद को सभी पूज्य मानते हैं, क्योंकि वह आये दिन ज़रूरतमंद व्यक्तियों की मदद करते हैं। उन्होंने आम जनता के लिए बहुत से कार्य किये हैं। एक बार पुनः वह अपने दरियादिली के लिए चर्चा का विषय बने गए हैं।

अभिनेता सोनू सूद ने की एथलीट की मदद

सोनू अक्सर फिल्मों में विलन का किरदार निभाते हैं‌ मगर वह बहुत ही दयावान और मददगार हैं। उनके प्रशंसक हर राज्य में मौजूद हैं और बिहार राज्य में भी उनके चाहने वाले अनेक व्यक्ति मौजूद हैं। उनमें से एक है, एथलीट आनंद कुमार सिंह ( Aanand Kumar Singh). वह नालन्दा से ताल्लुक रखते हैं।

Sonu Sood tweet helps nalanda athelete

आनन्द के घुटने का ऑपरेशन गाजियाबाद के हीलिंग ट्री नामक हॉस्पिटल में निःशुल्क हुआ है। यह ऑपरेशन निःशुल्क इसलिए हुआ है, क्योंकि ऑपरेशन सोनू सूद ने करवाया है। जानकारी के अनुसार ट्रिपल जम्प के एथलीट आनंद कुमार सिंह को साल 2018 में हरियाणा के रोहतक में राष्ट्रीय खेल के दौरान घटने में गम्भीर चोट लग गई थी।

Sonu Sood tweet helps nalanda athelete

जल्द होंगे डिस्चार्ज

जब आनंद को दिक्कत होने लगी, तब उन्होंने सोनू सूद को ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी और सोनू सूद ने उनके लिए ऑपरेशन का इंतजाम किया। उन्होंने आंनद को यह परामर्श दिया कि वह गाजियाबाद के हॉस्पिटल में जाकर ऑपरेशन कराये। वहां उन्हें डॉ. अखिलेश से मुलाकात की और उनका ऑपरेशन हुआ। अब वह बहुत जल्द घर भी आने वाले हैं।

Sonu Sood tweet helps nalanda athelete

जानकारी के अनुसार अगर यह ऑपरेशन हम या आप कराएंगे तो लगभग 1 लाख रुपये का खर्च आएगा। इसके उपरांत और भी पैसे एड हो सकते हैं, लेकिन आंनद के साथ ऐसा कुछ नही हुआ। आनंद अब कुछ ही महीने बाद बिल्कुल पहले जैसे हो जाएंगे।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *