सोनू सूद की नई स्कीम, ज़ीरो इन्वेस्टमेंट से शुरू होगा अब बिजनेस

कोरोना महामारी में लाखों गरीब मज़दूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद (sonu Sood). उन्होंने बहुत से लोगों को उनके घरों तक पहुंचाया तथा विदेश में फंसे छात्रों की देश वापसी में मदद की। जिसके बाद सोनू सूद की प्रतिमा बनवा कर उनकी पूजा की जा रही है। सोनू ने अपनी मदद का सिलसिला यही नहीं रोका। अब वह बेरोज़गार लोगों को नौकरी उपलब्ध करवा रहे हैं और साथ ही गरीब लोगों का मुफ्त इलाज भी करा रहे हैं।

सोनू ने रोज़गार देने के लिए बनाई स्कीम

सोनू सूद एक नई स्कीम की शुरूआत करने वाले हैं, जिसमें बिना पैसों के भी आप खुद का बिजनेस शुरू कर सकते हैं। उस बिजनेस के जरिए आप मालिक बन कर काम कर सकते हैं। इस बारे में खुद सोनू ने एक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और उसमें सोनू लिखा है कि तैयार हो जाइए। इस पोस्टर में साफ़ तौर पर लिखा है कि अगर आपके पास जीरो इन्वेस्टमेंट है, फिर भी आप मालिक बन सकते हैं। सोनू इस नई मुहिम के जरिए गांव के हर युवा को रोज़गार देना चाहते हैं।

Sonu Sood new scheme zero investment

सोनू के नई स्कीम से लोग बहुत खुश हैं

जब सोनू ने यह पोस्टर शेयर किया, तब लोगों ने अलग-अलग तरह के विचारधारा पेश किए। हर किसी ने सोनू के इस कार्य की प्रसंशा की है। एक यूजर ने लिखा है, अगर लोगों का अच्छाई पर भरोसा है तब उसकी वजह आप हैं सर। ऐसे ही एक और यूजर ने लिखा है, इन मुश्किल परिस्थितियों में आप एक रॉल मॉडल के रूप में उभरे हैं। भगवान आपको हमेशा खुश रखे। ऐसे बहुत से ट्वीट देखने को मिल रहे हैं। हर कोई उनकी इस योजना से बहुत खुश है।

Sonu Sood new scheme zero investment

सोनू इससे पहले भी बना चुके हैं ऐसे स्कीम

यह पहली बार नहीं जब सोनू गरीबों के मदद के लिए सामने आए हैं। इससे पहले जब बिहार (Bihar) और असम (Assam) में बाढ़ का प्रकोप देखने को मिला था, उस समय भी सोनू ने एक मुहिम के तहत कई ज़रूरतमंदों को नौकरी दिलवाने का काम किया था। उस सयम भी सोनू अपने कामों से लोगों के चहिते बन गए थे। सोनू सूद की नई स्कीम से बेरोज़गार युवाओं को रोज़गार मिलेगा।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *