अमृता राव और आरजे अनमोल के बेटे की पहली तस्वीर; फीड कराती नज़र आई अमृता; देखे तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल अपने न्यू बॉर्न बेबी को लेकर चर्चा में हैं। पिछले साल 1 नवंबर, 2020 को अमृता ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बच्चे का नाम रखा गया वीर। हाल ही में अनमोल ने बेटे वीर की पहली फोटो अपने फैंस के साथ शेयर की है। बच्चे के जन्म के बाद वे लगातार ही सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं।

वीर की पहली तस्वीर

18 मार्च गुरुवार को आरजे अनमोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे वीर की पहली तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में अनमोल और अमृता भी नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में अनमोल ने लिखा है, “हमारी दुनिया, हमारी खुशी (Our world, Our happiness) हैसटग वीर। इस फैमिली फोटो को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है।

वीर को फीड कराती अमृता

अमृता आजकल अपना सारा वक्त अपने बेटे के साथ हीं बिता रहीं हैं। मंगलवार को आरजे अनमोल ने इंस्टाग्राम पर एक और तस्वीर पोस्ट की जिसमें अमृता कैमरे की तरफ पीठ किए बैठी है। बेटा वीर अपनी मां की गोद में है। वह वीर को ब्रेस्टफीड करा रहीं हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में अनमोल ने बहुत ही खूबसूरत बात लिखी है। वे सभी मां को सलाम करते हैं और कहते हैं, इसके लिए मदर्स डे का इंतजार क्यों करना।

Son of Amrita Rao and RJ Anmol

आरजे अनमोल का कैप्शन

अनमोल लिखते हैं, ‘वीर को फीड कराती अमृता को देखना मेरे लिए हर रोज का सबसे सुंदर दृश्य है। यह इतना सुंदर है, इतना जादुई है और लगभग ईश्वरीय है। यह पूरी रात, पूरे दिन की सबसे कठिन ड्यूटी है और वह इसे अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ करती है। मां और बच्चे के बंधन को एक अलग तरीके से देखता हूं। मैं तुम्हें सलाम करता हूं, मैं अपनी मां को सलाम करता हूं, मैं इस धरती की हर मां को सलाम करता हूं। मैं कहता हूं, इसके लिए मैं दूसरे का इंतजार क्यों करना।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *