31.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
HomeNewsरतन टाटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल...

रतन टाटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है,आइये जाने इस वायरल वीडियो के पीछे का सच

रतन टाटा किसी परिचय के मोहताज नहीं है। रतन टाटा का उदार चरित्र तो वर्णित करने की जरूरत नहीं है। वह हमेशा अपने फैंस के प्रति समर्पित तथा उधार रहते हैं। हाल ही में रतन टाटा का 84वा जन्मदिन मनाया गया है जिसमें रतन टाटा कप केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है तथा फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो आरपीजी इंटरप्राइजेज के अध्यक्ष हर्ष गोयनक ने शेयर किया है, उन्होंने बधाई देते हुए यह वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में रतन टाटा एक शख्स के साथ कप केक काट रहे हैं, तथा कैंडल के साथ कितनी सादगी से वह अपना जन्मदिन मना रहे हैं। केक काटने के बाद वह शख्स खड़ा होकर रतन टाटा जी को केक खिलाता नजर आ रहा है तथा पीठ पर हाथ रख कर बधाइयां भी दे रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रतन टाटा पियानो सीखने के लिए काफी इच्छुक दिखाई दे रहे थे। उन्होंने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कहा था कि वह फिर से पियानो बजाना सीखना चाहते हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “मैंने एक युवा लड़के के रूप में थोड़ा सा पियानो सीखा। मैं अभी भी पियानो सीखने के विचार से आसक्त हूं।” उन्होंने कहा, “रिटायरमेंट के बाद मैंने एक महान पियानो शिक्षक को पाया, लेकिन पियानो बजाने के लिए दोनों हाथों से ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ था। मैं निकट भविष्य में एक बार फिर कोशिश करने की उम्मीद करता हूं।” इसमें भी लोगों का खूब समर्थन तथा प्यार रतन टाटा जी को मिला था।

Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments