प्रियंका ने विदेश में खोला नया रेस्त्रां,विदेशियों को भारतीय स्वाद से रूबरू कराएंगी

बॉलीवुड से लेकर हॉलिवुड तक सफ़लता की सीढ़ी चढ़ने वाली भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल हीं में उन्होंने अपनी बुक Unfinished लांच की है। अब वह एक नए कारोबार में अपनी किस्मत आजमाने जा रही हैं।

प्रियंका अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में अपना एक रेस्टोरेंट शुरू कर रही हैं जहां वह विदेशियों को भारतीय खाने का स्वाद चखाएंगी। उन्होंने अपने इस रेस्टोरेंट का नाम ‘सोना‘ रखा है।

SONA

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका ने रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीर साझा की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मैं NYC में एक नया रेस्तरां आपको प्रेजेंट करने के लिए रोमांचित हूं, जिसमें मैंने भारतीय भोजन में अपना प्यार डाला है। सोना भारत की बहुत ही खूबसूरत अवतार है, मैं जिस स्वाद के साथ बड़ी हुई हूं। रसोईघर अविश्वसनीय शेफ हरि नायक (Hari Nayak) के पास होगा, जिन्होंने सबसे स्वादिष्ट और अमेजिंग मेनू बनाया है जिसके माध्यम से वह आपको मेंरे अद्भुत देश की भोजन यात्रा कराएंगे।”

आगे प्रियंका ने लिखा है, “सोना अगले महीने खुलने जा रहा है और मैं आपको वहां देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। यह प्रयास मेरे दोस्तों मनीष गोयल (Manish Goyal) और डेविड राबिन (David Rabin) के नेतृत्व के बिना संभव नहीं हो पाता। मेरे सपने को इतनी स्पष्टता से साकार करने के लिए हमारे डिजाइनर मेलिसा बोवर्स (Melissa Bowers) और टीम के बाकी सदस्यों को धन्यवाद.”

Priyanka

अपने इस रेस्त्रां की शुरुआत प्रियंका ने भारतीय तरीके से भगवान की आराधना से की। उन्होंने सितंबर 2019 की दो तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि दूसरी और तीसरी तस्वीर सितंबर 2019 की शेयर की जब उन्होंने उस स्थान को भगवान का आशीर्वाद पाने के लिए एक छोटा सा प्रेयर सेरेमनी किया था। वह स्थान जो जल्द ही वर्क प्लेस बन जाएगा। तस्वीर में निक जोनस और मनीष गोयल प्रियंका के साथ पूजा की थाल पकड़े हुए हैं।

उनके दोस्त और पार्टनर मनीष गोयल ने प्रियंका की तारीफ करते हुए लिखा, “एक रेस्टोरेंट खोलना निश्चित रूप से टीम का प्रयास है लेकिन सोना के पीछे प्रियंका चोपड़ा की रचनात्मक शक्ति रही है।”

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *