हीरो हीरालाल का हसीना मान जाएगी, हसीना बुलाएगी वाला कनेक्शन, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप…

बिहार सहित भारत के अन्य प्रदेशों में “भूजा” खूब पसंद किया जाता है। नास्ते के साथ टाइम पास के रूप में लोग इसे खूब पसंद करते हैं। आप सबको लग रहा होगा कि आखिर भूंजा की चर्चा क्यूं की जा रही है!! दरअसल भूंजा से संबंधित एक बात हीं ऐसी है जिसे जानकर आपसभी को ना सिर्फ अच्छा लगेगा बल्कि आप उसे खाने के लिए भी लालायित हो जाएंगे।

 Hiralal is selling spicy

बिहार की राजधानी पटना में एक ऐसी भूजे की दूकान है जहां हसीनाओं की बङी रेंज हैं। जी हां वहां तरह-तरह की हसीना वाली भूजा उपलब्ध है। जिन्होंने फिल्म साजन देखी है उनके जेहन में वह चाय की दुकान अवश्य याद होगी जहां चाय की वेरायटी मौजूद थीं जैसे रामप्यारी चाय, राम दुलारी चाय, राम बिहारी चाय। लेकिन वह तो है फिल्म की बात परन्तु कुछ ऐसा हीं दृश्य पटना में देखने को मिल जाएगा जहां भूजा को हसीना के नाम के साथ बेचा जाता है।

 Hiralal is selling spicy

पटना में कुर्जी- राजापुल के बीच गोसाईं टोला के पास सङक के किनारे एक दूकान है “मशहूर चटपटी दूकान”। इसके मालिक हैं हीरालाल, साथ हीं लोग उन्हें प्यार से हीरो हीरालाल कहते हैं। उनकी दूकान में भूजा की बेहतरीन रेंज हैं। सबसे कम मसाले वाले भूजा का नाम है ‘हसीना मान जाएगी’ है। इससे ज्यादा मसाला वाला भूजा है ‘हसीना उछल जाएगी’ , इसके अलावा हसीना बुलाएगी सहित हसीना भूजा की और भी रेंज हैं।

पटना स्थित इस दुकान में मिलने वाले हसीना भूंजा के लोग बहुत दीवाने हैं। वैसे तो हर उम्र के लोग इनके ग्राहक हैं लेकिन युवाओं में हीरालाल के इस दुकान का क्रेज है। हाल हीं में वेलेंटाइन डे पर उनके दूकान की बिक्री दोगुनी रही। पुलिस अधिकारी से लेकर डॉक्टर तक हीरालाल के हसीना भूजा का क्रेज है।

 Hiralal is selling spicy

हीरालाल भूजा खाने के गुणों और फायदों के बारे में बताते हैं। वैसे तो हर दिन लेकिन विशेष त्योहारों पर हसीना भूजा खाने हेतु लोगों का हुजूम लगता है। अगर आप पटना में हैं तो हीरालाल जी के दुकान की हसीना भूजा खा सकते हैं।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *