21.1 C
New Delhi
Monday, November 29, 2021
HomeEntertainmentनुसरत जहां-यश दासगु्प्ता का लेटेस्ट फोटोशूट हो रहा है वायरल,दोनों की दिख...

नुसरत जहां-यश दासगु्प्ता का लेटेस्ट फोटोशूट हो रहा है वायरल,दोनों की दिख रही है नजदीकियां

बंगाली एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां कुछ महीनों से सुर्खियों में हैं। सांसद नुसरत जहां के प्रेग्नेंट होने की खबरें जब से आई थी तब से ही वह सुर्खियों में आ गई थी।

अब माँ बनने के बाद नुसरत जहां और यश दासगुप्त का लेटेस्ट फ़ोटो खूब वायरल हो रहा है। दोनों ने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। जिसमें नुसरत काफी हॉट लग रही हैं। दोनों की बॉन्डिंग भी काफी क्लोज लग रही है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दोनों कितने करीब हैं।

यश के साथ खुश नुसरत

नुसरत ने कहा था की वह यश के साथ काफी एंजॉय कर रही हैं। नुसरत जहां जबसे बच्चे की मां बनी तब से ही फैंस उनके पति के बारे में जानना चाह रहे थे। बाद में नुसरत ने अपने बच्चे के पिता के नाम को भी सार्वजनिक किया था

शादी को बताया था अमान्य

साल 2020 में खबर मिली थी कि नुसरत और उनके पति निखिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। जिसके बाद नुसरत ने अपने पति पर कई तरह के आरोप लगाते हुए अपनी शादी को अमान्य बताया था। वहीं नुसरत के पति निखिल ने भी इस मामले में कई बड़े खुलासे किए थे। बाद में नुसरत और बीजेपी के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरने वाले अभिनेता यश दासगुप्ता की नज़दीकियों की चर्चा होने लगी थी।

निखिल ने कही थी साथ नही रहने की बात

नुसरत के गर्भवती होने के बाद निखिल ने बयान दिया था कि उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं हैं। वह लंबे अर्से से नुसरत के संपर्क में नहीं हैं। उनका कहना था की वह बीते साल नवंबर से ही नुसरत से अलग रह रहे हैं। वही नुसरत की दलील थी की विवाह क़ानूनी, वैध और टिकाऊ नहीं था, इसलिए तलाक़ का कोई सवाल ही नहीं है। नुसरत के अनुसार उन दोनों का अलगाव बहुत पहले हो गया था।

नुसरत और यश की तस्वीर यह दर्शाती है कि दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश हैं और दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है।

Shubham Jha
Shubham वर्तमान में पटना विश्वविद्यालय (Patna University) में स्नात्तकोत्तर के छात्र हैं। पढ़ाई के साथ-साथ शुभम अपनी लेखनी के माध्यम से दुनिया में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। इसके अलावे शुभम कॉलेज के गैर-शैक्षणिक क्रियाकलापों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments