जानें जसप्रीत बुमराह की होने वाली दुल्हन के बारे में, 14-15 मार्च को गोवा में होगी शादी

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बन गए हैं। गोवा में 14-15 मार्च को शादी का दिन तय किया गया है। अब लोग जसप्रीत की जीवनसंगिनी को लेकर अपने अपने अनुमान लगा रहें हैं। फैंस जानने को उत्सुक हैं कि दुनिया के इस सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज ने आख़िर किसे अपनी दुल्हन बनाने का फैसला लिया है।

भारतीय पेसर जिस लड़की के साथ जन्म जन्मांतर के बंधन में बंधने वाले हैं, उनका नाम संजना गणेशन है। संजना पुणे से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हैं और एक स्पोर्ट्स एंकर हैं। पिछले कुछ समय से वह कई टूर्नामेंट का हिस्सा रह चुकी हैं। संजना आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) होस्ट की हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की प्रेजेंटर भी रह चुकी हैं।

Marriage planning of Jasprit Bumrah

28 वर्षीय संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था। 2013 में उन्होंने फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता है। 2014 में मिस इंडिया के फाइनल तक पहुंचीं थी।

हालांकि जसप्रीत और संजना ने शादी को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है और न ही इसका खंडन किया है। इस बात में कितनी सच्चाई है, यह हमें कुछ दिन में पता चल जाएगा। कुछ वेबसाइट का दावा है कि जसप्रीत संजना के साथ 14-15 मार्च को गोवा में सात फेरे लेंगे। कोविड प्रोटोकॉल के तहत सिर्फ करीबी दोस्त और चुनिंदा रिश्तेदार ही शादी का हिस्सा रहेंगे।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *