मिस तेलंगाना जीतने के बाद, इस इंजिनियर ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब

खूबसूरत दिखना हर किसी की ख़्वाहिश होती है, चाहे वह स्त्री हो या पुरूष। हर वर्ष मिस इंडिया का खिताब महिलाओं को उनकी खूबसूरती के लिए मिलता है। वर्ष 2020 का मिस इंडिया का खिताब 23 वर्षीय महिला ने जीता है, जो पेशे से एक इंजिनियर हैं।

मानसा वाराणसी का परिचय

मानसा वाराणसी (Mansa Varanasi) हैदराबाद (Hyderabad) से सम्बंध रखतीं हैं। उन्होंने इंजीनियरिंग की शिक्षा अपने राज्य के वसवी कॉलेज से प्राप्त की है। उन्होंने मिस तेलंगाना का खिताब भी अपने नाम किया है और अब वह फेमिना मिस इंडिया का खिताब भी जीत चुकी हैं। उन्होंने बतौर फिक्स सर्टिफिकेशन इंजीनियर कार्य किया है और उन्हें नृत्य, म्यूजिक, योगा और किताब पढ़ने में बहुत रुचि है।

femina miss india 2020

23 वर्षीय मानसा बनी फेमिना मिस इंडिया

मानसा ने इतनी कम उम्र में बड़े-से-बड़ा खिताब अपने नाम किया है। उन्होंने VLCC फेमिना मिस इंडिया 2020 जीतकर सिर्फ अपना ही नहीं बल्कि अपने राज्य के साथ परिवार का नाम भी गौरवान्वित किया है। मिस इंडिया कॉन्टेस्ट 10 फरवरी को हुआ और उन्होंने उसमें प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं दूसरा स्थान मान्य सिंह एवं तीसरा मनिका शियोकाण्ड ने प्राप्त किया।

femina miss india 2020

बड़े सितारों ने की शो की होस्टिंग

फेमिना मिस इंडिया का आयोजन मुंबई में हुआ और उसमें वाणी कपूर, नेहा धूपिया, पुलकित सम्राट, चित्रांगदा सिंह और अपारशक्ति खुराना जैसी बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। इस शो की होस्टिंग अपारशक्ति द्वारा हुई और उसकी विनर मानसा रहीं|

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *