ताजमहल देखने के लिए कुछ इस तरह पहुंची थी माधुरी दीक्षित: देखें कुछ दुर्लभ तस्वीरें

बॉलीवुड के सितारे अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। वे अपने अभिनय और अदा से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। फैंस भी अपने चहेते सितारे की एक झलक पाने और उनके साथ तस्वीर लेने के लिए बेताब रहते हैं। कभी कभार फैंस की हरकत से तो एक्टर इतने परेशान हो जाते कि उन्हें भागना पड़ता हैं।

Madhuri dixit at taj mahal

आज हम बात कर रहें हैं बॉलीवुड से लोगों के दिल तक अपनी जगह बनाने वाली धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की। माधुरी दीक्षित ने अपनी अदा और खूबसूरती के जलवे से हर किसी को दीवाना बनाया है। आज भी लोग इनकी एक झलक को तरसते हैं। बात कुछ समय पहले की है जब माधुरी अपने परिवार के साथ आगरा का ताजमहल घूमने गई थी। वहां जब उनके एक फैन की नजर पड़ी तो उसने जो किया वो सच में देखने लायक था और उसके हरकत की वजह से माधुरी को अपनी गाड़ी में बैठकर भागना पड़ गया था।

Madhuri dixit at taj mahal
Madhuri dixit at taj mahal
Madhuri dixit at taj mahal

साल 2017. जब माधुरी अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने आगरा पहुंची। वह इतने सादे कपड़ों में थी कि किसी ने भी नहीं पहचाना। पर सितारे अपने फैंस से ज़्यादा देर तक नहीं छिप सकते। माधुरी के एक दो फैंस ने उन्हें पहचान लिया। फिर धक धक गर्ल को देखने के लिए वहां भीड़ इकट्ठी होने लगी। सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए लोगों ने उन्हें। चारो तरफ से घेर लिया। भीड़ इस कदर थी कि वहां से निकलने के लिए माधुरी दीक्षित को पुलिस फ़ोर्स तक का सहारा लेना पड़ा। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने माधुरी को भीड़ से निकला और उन्हें उनकी गाड़ी तक पहुँचाया।

News Desk

One thought on “ताजमहल देखने के लिए कुछ इस तरह पहुंची थी माधुरी दीक्षित: देखें कुछ दुर्लभ तस्वीरें

  1. You really make it appear really easy along with your presentation but I find this topic to be really something which I think I would by no means understand. It seems too complex and very extensive for me. I am looking ahead on your next post, I will attempt to get the hold of it! Zelda Shawn Junna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *