Entertainment

कौन हैं, दीया मिर्जा के पति वैभव रेखी जिन पर लॉकडाउन के समय दीया का दिल आ गया

बॉलीवुड एक्ट्रेस ब्यूटीफुल स्माइल वाली दीया मिर्जा (Dia Mirza) के घर शादी की शहनाई बज गई है। वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के साथ वह जन्म जन्मांतर के इस पवित्र बंधन में बंधी हैं। दोनों की ही ये दूसरी शादी है। शादी वाले दिन दीया सुर्ख लाल रंग की बनारसी साड़ी में और वैभव पारंपरिक शेरवानी में नज़र आएं। दोनों हीं दूल्हा दुल्हन के अटायर में काफ़ी जच रहे थे।

वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi)

वैभव लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं। वह मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं जो फाइनेंशियल इंवेस्टर का काम करते हैं। वैभव ने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई के हरि सिंह हायर सेकेंडरी में पूरी की है। स्कूल के बाद आगे की पढ़ाई के लिए करने के लिए वो विदेश चले गए और वहीं से ग्रेजुएशन किए। उसके बाद इंडिया आकर वैभव ने हैदराबाद से बिजनेस मैनेजमेंट का कोर्स किया। फिर खुद की अपनी एक कंपनी शुरू की।

लॉकडाउन के वक्त करीब आए, 15 फरवरी को शादी रचाएं

लॉकडाउन के वक्त वैभव और दीया एक दूसरे के काफी करीब आए। हालांकि दोनों के अफेयर की खबरें कभी चर्चा में नहीं आईं। वहीं डेटिंग के कुछ समय बाद दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और कोरो’ना महामारी के नियमों का पालन करते हुए 15 फरवरी को परिवार और करीबी लोगों के बीच शादी रचा ली।

Diya Mirza and Vaibhav Rekhi

वैभव रेखी की बेटी Papa’s Girl

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वैभव पहले योगा और लाइफस्टाइल इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी से शादी कर चुके हैं। दोनों की एक बेटी भी है जो शादी के दौरान भी दिखाई दी। दीया की एंट्री से पहले वैभव की बेटी हाथ में एक प्लेकार्ड लिए घूम रही थी जिसपर ‘Papa’s Girl’ लिखा था।

शादी के बाद दीया ने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की। सभी तस्वीरों को उन्होंने बेहद हीं खूबसूरत कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। एक तस्वीर के साथ दीया ने बुद्ध के विचार लिखें हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि अतीत कितना कठिन है, आप हमेशा फिर से शुरू कर सकते हैं।

दूसरी तस्वीर में दीया ने लिखा है, ‘प्रेम एक पूर्ण चक्र है जिसे हम घर कहते हैं। और यह एक चमत्कार हीं है, इसकी दस्तक सुनना, दरवाजा खोलना फिर उसका हमें ढूंढ लेना। खुशी के इस पल को आपके और अपने परिवार के साथ साझा कर रही हूं। भगवान करे कि सभी पहेलियां अपने लापता हिस्से को ढूंढ ले, सभी के दिलों को सुकून मिले और प्यार का जादू हमेशा चारो ओर रहे’।

Show More

Related Articles

23 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button