इस थाली को खाने पर 2 लाख का इनाम मिलता है, भुक्खड़ लोग इसे आज़मा सकते हैं

दुनिया भर में ना जाने कितने ही लोग है जिन्हें खाने से बेहद प्यार होता है। अक्सर देखा जाता है कि कई लोगों को बहुत भूख लगती है और उनकी डाइट भी थोड़ी ज्यादा होती है। अगर आप खाने के बेहद शौकीन हैं तो दिल्ली का कुटुंब रेस्तरां आपका इंतजार कर रहा है। यहां की स्पेशल थाली आपकी भूख मिटा सकती है, साथ हीं 2 लाख जीतने का मौक़ा भी दे सकती है।

Kutumb restaurant jumbo thali

भूख की इम्तिहान पास करने पर दो लाख का ईनाम

अब आप सोच रहे होंगे कि आपको करना क्या है तो आपको बता दें कि आपको कुछ ज्यादा नहीं करना.. बस एक वेज थाली खत्म करनी है। दिल्ली का यह कुटुंब रेस्तरां आपकी भूख का इम्तिहान लेने के लिए बेहद उतावला है। और अगर आप यह वेज थाली खत्म कर देते हैं तो बदले में आप 2 लाख भी जीत सकते हैं। मजेदार ऑफर है ना?

कुटुंब रेस्तरां की जंबो थाली में हैं 45 से ज़्यादा जायकेदार आइटम्स और वजन 18.5 किलो से भी ज्यादा

यह थाली कोई ऐसी वैसी थाली नहीं है, इसका नाम ‘जंबो थाली’ है। यह एक वेज थाली है जिसमें 45 से ज्यादा जायकेदार आइटम्स है। इस थाली को खत्म करने पर आप दो लाख रुपए जीत सकते हैं लेकिन ट्विस्ट यह है कि इसे मात्र 30 मिनट के अंदर खत्म करना होगा। इस संपूर्ण थाली का वजन 18.5 किलो से भी ज्यादा है। 45 से ज्यादा डिशेज है इस थाली में जो इस थाली को दुनिया की सबसे बड़ी और हैवी थाली बना देता है।

Kutumb restaurant jumbo thali

इस थाली में स्टार्टर, मेन कोर्स तथा डेजर्ट के सभी आइटम हैं

इस पूरी थाली की कीमत 1699 रुपए है जो इसके वजन और इसके जायकेदार के हिसाब से काफी कम है। स्टार्टर में आपको सूप और ड्रिंक्स दिया जाएगा। उसके बाद बारी आती है मेन कोर्स की। मेन कोर्स में आपको पनीर मखनी, वेज कोल्हापुरी, दाल बुखारी, सोया चॉप करी, लाजवाबी छोले, मटर पनीर समेत काफी और भी कई आइटम मिलेंगे। इन सबके अलावा 22 इंच की नान, मिस्सी रोटी, तंदूरी पराठा और लच्छा पराठा भी मिलेगा। और तो और डेजर्ट में खीर, कुल्फी, दो गुलाब जामुन और लस्सी भी मिलता है।

अब आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि इस थाली को खत्म करना कोई आसान बात नहीं है। अगर किसी का पूरा पेट खाली भी हो, फिर भी इस थाली को खत्म नहीं कर सकता। किसी भी एक आदमी के लिए यह बहुत बड़ा चैलेंज होगा। इस थाली में इतना खाना रहता है कि पूरे 5 आदमी भी मिलकर इसे आसानी से खत्म नहीं कर सकते। यह थाली दुनिया सबसे बड़ी और हैवी थाली है, इस थाली को हल्के में ना लें।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *