30.1 C
New Delhi
Friday, June 24, 2022
HomeEntertainmentदिहाड़ी मजदूर की खुली किस्मत, वायरल वीडियो से रातोंरात बना मॉडल

दिहाड़ी मजदूर की खुली किस्मत, वायरल वीडियो से रातोंरात बना मॉडल

इस दुनिया में कौन कब कहां मिल जाए, क्या पता कब किस्मत खुल जाए…केरल के कोजीकोड निवासी मम्मिका पर ये लाइन सूट कर रही है। दरअसल मम्मिका (Mammikka)वेन्नक्कड़ में दिहाड़ी मजदूरी करता था। लेकिन उसकी किस्मत उस वक्त पलट गई जब एक फोटोग्राफर की नजर उसपर पड़ी। जिसके बाद मम्मिका रातोंरात मॉडल बन गया। इंटरनेट पर उनके ट्रांसफार्मेशन का वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहें है और साथ ही में अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर रहें हैं।

फोटोग्राफर शारिक वायलिल का कमाल

दरअसल फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर शारीक वायालिल ने ये कमाल किया है। अपने शूट के लिए जब  शारीक सड़कों पर घूम रहें थे उस वक्त उनकी नजर मजदूरी कर रहे मम्मिका पर पड़ी। शारीक को मम्मिका का चेहरा और शारीरिक बनावट मलयालम एक्टर और म्यूजिक कंपोजर विनायकन टी.के. से मिलती जुलती लगी। जिसके बाद उसने मम्मिक्का से बात की और उन्हें फोटोशूट के लिए राजी कर लिया।

ट्रांसफार्मेशन का वीडियो हुआ वायरल (Kerala Labour turns model)

फोटोग्राफर शारीक ने मम्मिका को सैलून ले जाकर उनका पूरा लुक बदल दिया। फोटोसूट के लिए उन्हें मंहगे सूट और घड़ी पहनाई गई। जिसके बाद मम्मिका ने भी जबरदस्त अंदाज में कैमरे के सामने पोज दिए। शारीक का कहना है कि मम्मिका को तस्वीरें खींचवाने का शौक था इसलिए कैमरे के सामने उन्होनें अलग- अलग अंदाज में अपनी तस्वीरे खींचवाई। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से मम्मिका कभी i-Pad के साथ, कार के सामने और कभी सड़कों पर चलते हुए तस्वीरें खींचवाई है। शारीक ने मम्मिका के इस ट्रांसफार्मेशन का एक वीडियो बनाया और उसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। महज कुछ घंटों में ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया और लोगों ने मम्मिका के स्टाइल और पोज की जमकर तारीफ की।

मम्मिका (Mammikka) ने शारीक को दिया सफलता का श्रेय

मम्मिका अपने सफलता का श्रेय शारीक को देते हैं। वो कहते हैं कि शारीक की वजह से ही आज लोग उन्हे पहचान पा रहे हैं। उन्हे शारीक ने एक अलग पहचान दी है और उनके अंदर के छिपे टैलेंट को पहचाना है। हालांकि मम्मिका अभी भी दिहाड़ी मजदूरी के तौर पर काम कर रहें है लेकिन वे समय समय पर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डालते रहते हैं जिससे उन्हे माडलिंग के क्षेत्र में भी काम मिलते रहे। बता दें फोटोग्राफर शारीक ने तस्वीरे वायरल होने के बाद मम्मिका का इंस्टाग्राम पर अकाउंट बना दिया था। आजकल मम्मिका अपने इंस्टाग्राम से लोगों से जुड़े रहते हैं।

Nidhi Savya
Working with an aim to become creative journalist with a commitment to high-quality research and writing. Dedication to sound investigative research methods and a strong desire to know the truth of the matter. Currently walking on the path of gaining experience in the field of journalism.
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments