किसानों के खिलाफ फिर बोली कंगना, ‘दिल्ली पुलिस लठ बजाओ’

26 जनवरी को किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैलियों में हिंसा की खबरें भी सामने आईं है। दिल्ली में कई जगह आंदोलनकर्ता और पुलिसकर्मियों के बीच काफी टकराव भी हुआ, जिसमें दोनों की घायल होने की ख़बरें भी सामने आईं है।

सोशल मीडिया पर इस हिंसक घटना पर देश की आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक के रिएक्शंस आ रहे है। आइए जानते है किस सितारे ने क्या कहा है –

Kangna ranawat farmers protest

एक्टर गुल पनाग ने किसानों द्वारा किए गए इस हिंसक घटना के बारे में ट्वीट किया है –

ऐसा लग रहा कि सरकार किसानों द्वारा किए गए आंदोलन को खराब दिखाने का ही इंतेज़ार कर रही थी, जो उसे मिल भी गया। प्रदर्शनकारियों को लगातार नीचा दिखाने, भड़काने, तोड़फोड़ और विरोध प्रदर्शन पर बहस करने का ही प्रयास हो रहा था जो कि दुखद है।

तापसी पन्नू ने भी किया ट्वीट

तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में दो खबरों का स्क्रीनशॉट्स शेयर किया है। जिसके एक ख़बर में लिखा है – लोगों ने किसानों के प्रति समर्थन दिखाने के लिए उनपर फूल बरसाए और दूसरी में लिखा है पुलिस ने किसानों पर लाठीचार्ज किया।

कंगना रनौत ने ट्वीट किया

लगभग हर महीने इस तरह के दंगे और खून बहने की घटनाओं को सुनकर थक गई हूं। दिल्ली, बेंगलुरु और अब फिर दिल्ली। “दिल्ली पुलिस लठ बजाओ”।

कंगना रनौत ने भी वीडियो शेयर करके तोड़फोड़ करने वालों को खालिस्तानी आतंकवादी बताते हुए सरकार से सख्त कारवाई करने की मांग की है। कंगना ने सरकार से यह भी कहा है कि इस आंदोलन में हिंसा करने वालों को जेल में डाल देना चाहिए साथ ही उनके सभी संसाधन भी छीन लेने चाहिए।

कंगना रनौत ने प्रियंका और दिलजीत पर भी निशाना साध कर ट्वीट किया

प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझा जरूरत है इसे एक्सप्लेन करने की। आज पूरी दुनिया हम पर हंस रही है, यदि तुमलोगों को भी यही चाहिए था तो तुम लोगों को भी बधाई।

एक्टर प्रकाश राज ने किया ट्वीट

एक्टर प्रकाश राज ने अपने ट्वीट में लिखा है- सभी को गणतंत्र दिवस को बधाई, आज मैं अपने देश के किसानों के साथ खड़ा हूं।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने भी किया ट्वीट

हर घटना के तीन घटक होते है – स्थान, समय और पात्र। स्थान – राष्ट्रीय धरोहर लाल किला, समय – गौरवशाली गणतंत्र दिवस, पात्र – मैं और आप। जिसने भारत की अस्मिता को कई बार खंडित होते देखा है, आज पुनः लाल किले पर तिरंगा का अपमान हुआ। क्या हमारे पास अब एक मात्र हल बचा है शक्ति का प्रदर्शन?

बॉलीवुड के कई सितारे लगातार सोशल मीडिया पर इस घटना की निंदा कर रहे है।

News Desk

One thought on “किसानों के खिलाफ फिर बोली कंगना, ‘दिल्ली पुलिस लठ बजाओ’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *