नेहा कक्कर लाइन में लग कर ऑडिशन दी थी, जज को नही आया था पसन्द: वीडियो देखें

नेहा कक्कड़ के गाने सभी को बहुत पसंद आते है। फिल्मी गाने से लेकर स्टेज सो में भी नेहा कक्कड़ को ख़ूब देखा जाता है और उनके फैंस द्वारा हर जगह उनकी काफी डिमांड भी रहती है। आज नेहा कक्कड़ अपने करियर की बुलंदियों को छूते नजर आ रही है, लेकिन नेहा कैसे इस मुकाम तक पहुंच पाई जाने कितनी आईं मुश्किलें-

Neha kakkar

नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) भी कभी आम कंटेस्टेंट की तरह ही लाइन में लगकर इंडियन आइडल(Indian Idol) का ऑडिशन दिया था, उस समय उस सो के जज अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम थे। उस सो में नेहा द्वारा दिए गए परफॉर्मेंस का विडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :- बॉलीवुड की इस हीरोइन ने सैफ अली खान के बेटे तैमूर से शादी करने का इज़हार किया

नेहा कक्कड़ का Indian Idol ऑडिशन का पूरा विडियो यहां देखें –

वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ भी बाकी ऑडिशन के साथ ही लाइन में लगकर कैसे अपनी बारी का इंतज़ार कर रही है। अपना नंबर आने पर नेहा ने परफॉर्मेंस भी दिया लेकिन जज को उनका परफॉर्मेंस पसंद नहीं आया और सारे जज उनपर नाराज भी हुए। नेहा के इस वीडियो को सेट इंडिया(Set India) के YouTube चैनल पर पोस्ट किया गया है, जिसपर उनके फैंस का ख़ूब रिएक्शन भी आ रहा है।

नेहा कक्कड़ के गाने को ऑडियंस द्वारा ख़ूब पसंद किया जाता है, इनके द्वारा गाये गए नए गाने का भी फैंस को बेसब्री से इंतेज़ार रहता है।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *