21.1 C
New Delhi
Monday, November 29, 2021
HomeNewsबिजली काटकर प्रेमिका से प्यार,बीजली न रहने से लोग परेशान

बिजली काटकर प्रेमिका से प्यार,बीजली न रहने से लोग परेशान

इश्क में लोग अपनी प्रेमिका के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं। लोगों के प्यार का परवान इस तरह चढ़ता है कि वह अपने प्रेमिका के लिए कुछ भी कर गुजरने से डरते नही है।

आज हम आपको एक ऐसी ही जगह के घटना के बारे में बताएंगे जहाँ एक बिजली मिस्त्री को अपने प्रेमिका से प्यार करना होता था तो वह गांव की पूरी बीजली ही काट दी रहा था।

बीजली न रहने से लोग परेशान

दरअसल यह घटना पूर्णिया जिले के के.नगर थाना क्षेत्र के गनेशपुर डहरिया आदिवासी टोला की है। जहाँ के लोग लगातार बिजली के न रहने से काफी परेशान रह रहे थे। लोगों को यह समझ नही आ रहा था कि बीजली इतनी कम क्यों रहती है। जब बिजली न रहने के बारे में लोगों को पता चला तो लोग हक्के-बक्के रह गए।

बिजली काटकर प्रेमिका से प्यार

इश्क का परवान चढ़ा था परोरा गाँव का रहने वाला बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय को। जिसे उसी गांव के आदिवासी जमाई टोला के आदिवासी युवती से इश्क था। बिजली मिस्त्री को जब भी युवती से प्यार करने का मन होता था वह गाँव का बिजली काटकर अंधेरे का फायदा उठाकर दोनो एक दूसरे के साथ मौज मनाते थे। बिजली मिस्त्री के प्यार की भनक उसकी प्रेमिका के पड़ोसी को लग गई। फिर क्या था लोग यह जुगाड़ में रहने लगे कि कब यह दोनों फिर मिलते हैं। जैसे ही बीजली कट हुई और बीजली मिस्त्री अपने प्रेमिका के घर उससे मिलने गया लोगों ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया।

दोनों की शादी करवाई गई

दोनों को पकड़ने के बाद गांव वालों ने दोनों का सर मुंडवाकर जूतों का माला पहनाकर दोनों को गांव में घुमाया। बाद में उनदोनों की शादी भी कर दी गई। दूसरी तरफ जब बिजली मिस्त्री की दूसरी पत्नी उसके घर पहुँची तो उसके घर पर पहली पत्नी ने खूब हंगामा मचाया।

अब जो भी लोग इस घटना के बारे में जान रहे हैं अपनी हंसी नही रोक पा रहे हैं।

Sunidhi Kashyap
सुनिधि वर्तमान में St Xavier's College से बीसीए कर रहीं हैं। पढ़ाई के साथ-साथ सुनिधि अपने खूबसूरत कलम से दुनिया में बदलाव लाने की हसरत भी रखती हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments