26.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022
HomeEntertainmentरिसेप्शन पार्टी में फौजी की वर्दी में दिखे दुल्हे राजा,राजनीति के कई...

रिसेप्शन पार्टी में फौजी की वर्दी में दिखे दुल्हे राजा,राजनीति के कई दिग्गज हुए शामिल

शादी को लेकर सभी के बड़े बड़े अरमान होते हैं। अपनी शादी क अलग दिखाने के लिए लोग तरह-तरह के आइडिया पर काम करते हैं। ऐसे में कोई शादी काफी पापुलर हो जाती और कोई मजाक का कारण। लेकिन आज जिस शादी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो इन सबसे अलग है। इस शादी में आपको दूल्हे का उसके काम के प्रति प्यार देखने को मिलेगा। काम से प्यार इस कदर कि उसने अपने रिसेप्सन में भी वर्दी पहन ली।

हम बात कर रहे हैं वैशाली के भगवानपुर की जहां एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां पर कैप्टन शिखर गगन अपनी शादी का रिसेप्शन सेना की वर्दी मं मनाते नजर आएं। शिखर गगन राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन के छोटे बेटे हैं। पनी शादी के रिसेप्शन में शिखर खुद तो वर्दी मं थे हीं, उनके साथ ही दोनों की सुरक्षा में सेना के जवान तैनात थे।

रिसेप्शन में बजा सेना की बैंड का धुन

दुल्हे-दुल्हन के स्टेज पर भी आर्मी के चार जवान की तैनाती थी। वहीं रिसेप्शन में गानों की जगह सेना के बैंड की धुन का बोलबाला था। पार्टी में आए लोगों ने भी इस धुन का जमकर लुत्फ उठाया। बता दें इस जोड़ी को आर्शीवाद देने खास लोग पहुंचे थे। इस पार्टी में बिहार विधान सभा के पूर्व सभापति उदय नारायण चौधरी, पूर्व राजद प्रदेश अद्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, पूर्व मंत्री आलोक मेहता, पूर्व मंत्री शिवचंद्र राम के अलावा राजनीति के कई जाने माने नेता पहुंचे थे। बता दें कैप्टन शिखर गगन ने एयर इंडिया की पदाधिकारी नीता से शादी रचाई है।

Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments