धरना पर बैठे किसानों को कुछ नही पता वह बहकावे में हैं-हेमा मालिनी का बयान

हेमा मालिनी का नाम मशहूर अभिनेत्रियों में लिया जाता है। इनकी खूबसूरती और अभिनय के कायल बहुत से व्यक्ति हैं। हेमा मालिनी अभिनेत्री होने के साथ-साथ नर्तकी, लेखिका, निर्माता, निर्देशक और पॉलिटिशियन भी है।

हेमा मालिनी (Hema Malini) भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद हैं। इन्होंने उन सभी किसानों को लेकर प्रश्न उठायें हैं जो धरना प्रदर्शन कर रहें हैं। किसान और सरकार के बीच कृषि कानून को लेकर चल रहे मसले को 2 महीने होने को है। अब तक ऐसा कोई हल नहीं निकला जिससे किसान प्रदर्शन छोड़ अपने घर को जाएं।

 farmer protest

हालांकि चल रहे इस विरोध प्रदर्शन में सरकार ने कुछ अच्छे निर्णय भी लियें हैं लेकिन इस बीच बहुत से किसानों की मृत्यु भी हो चुकी है। इतनी कड़ाके की सर्दी और ठंडी हवा के झोंका से लड़ते दिल्ली के बॉर्डर पर किसान अपने प्रदर्शन को लेकर डटे हुयें हैं। इन्हीं मामलों को लेकर हेमा मालिनी ने प्रश्न खड़े किए कि हमारे जो किसान धरना पर बैठें हैं, इन्हें ये पता हीं नहीं कि क़ानून में समस्या क्या है??

एक न्यूज़ रिपोर्टिंग चैनल के अनुसार हेमा मालिनी ने अपने बयान में यह जाहिर किया कि जो किसान प्रदर्शन कर रहें हैं, उन्हें यह भी जानकारी नहीं हैं कि आखिर इन्हें क्या चाहिए और इस कानून में समस्या क्या है??? इससे तो यही निष्कर्ष निकलता है कि इन्हें किसी ने कहा कि तुम धरना प्रदर्शन करने के लिए बैठ जाओ और ये बैठ गयें।

Hema Malini

ऐसा नहीं की किसानों के ऊपर पहली बार प्रश्न खड़े हुए हैं बल्कि इससे पूर्व भी BJP नेताओं के द्वारा किसानों को लेकर प्रश्न उठ चुकें हैं। इस प्रदर्शन को समाप्त करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने कमेटी का गठन किया है जिन्हें अपना रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट को 2 महीने में देना है, तब जाकर अदालत के द्वारा फैसले की सुनवाई होगी।

अब इंतजार इस बात का है कि कमेटी के गठन से क्या निर्णय निकलता है। The Logically उम्मीद करता है कि यह प्रदर्शन जल्द खत्म हो और किसान अपने घर जाकर खुशहाल जीवन व्यतीत करें।

News Desk

2 thoughts on “धरना पर बैठे किसानों को कुछ नही पता वह बहकावे में हैं-हेमा मालिनी का बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *