नाक से खून निकला तब भी नही रुके, -9 डिग्री तापमान में गुरु रंधावा ने गाना सूट किया

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा काफी चर्चित है। उन्होंने अपने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वह जम्मू कश्मीर के शून्य से भी कम यानी कि माइनस तापमान वाले बर्फीली पहाड़ियों के बीच नजर आ रहे हैं। उनका ड्रेस स्टाइल फॉर्मल है एवं उनके नाक से खून भी निकल रहा है।

वैसे तो हर किसी को फिल्म जगत की लाइमलाइट और चकाचौंध अपनी ओर खींचती है लेकिन यहां की पंक्चुअलिटी और टफ शेड्यूल से भी कोई अनजान नहीं है। एक्टर्स को अपने लुक से लेकर अपने डायट तक को मेंटेन करके रखना होता है। जैसी मूवी की जरूरत हो उस तरह से रोल करने के लिए कभी तपती गर्मी में रेगिस्तान में दौड़ लगानी हो सकती है या फिर कभी पानी के अंदर लंबे समय तक रहना पड़ सकता है। बात अगर गुरु रंधावा की करें तो आजकल वह अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए जम्मू कश्मीर में शूटिंग कर रहे हैं जहां ठंड और ऑक्सीजन की कमी के कारण उनके नाक से खून निकलने लगा।

Guru randhawa

फैशन फ्रेम गुरु रंधावा ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए यह भी लिखा कि माइनस 9 डिग्री सेल्सियस में शूटिंग करना काफी डिफिकल्ट है लेकिन आगे बढ़ने के लिए मेहनत तो करना ही पड़ेगा। हमने कश्मीर में अच्छी शूटिंग की और हम जल्द ही वापस आएंगे।

जैसे ही गुरु रंधावा ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली यह वायरल हो गया। कई लोगों ने कमेंट के माध्यम से अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दी। जहां एक फैन ने चिंता जताते हुए उनकी मेहनत की तारीफ की तो वही दूसरे फैन ने वाहेगुरु से उन पर कृपा दृष्टि बनाने की मिन्नत की। कई लोगों ने बॉलीवुड स्टार्स को भी इनसे सीख लेने की नसीहत दी। लोगों ने इनके इस प्रोजेक्ट के सफल होने की शुभकामनाएं भी दी।

यहां आपको यह भी बता दें कि गुरु रंधावा ने अभी कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ जम्मू कश्मीर में खींची गई अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया था। गुरु ने मृणाल को साथ में लेकर अभी ना छोड़ो मुझे की शूटिंग भी किए थे। इस म्यूजिक वीडियो को जम्मू कश्मीर के गुलमर्ग में फिल्माया गया था। मृणाल और गुरु रंधावा बर्फ में काफी मस्ती भी कर रहे थे।

News Desk

One thought on “नाक से खून निकला तब भी नही रुके, -9 डिग्री तापमान में गुरु रंधावा ने गाना सूट किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *