‘कैसे आएगी मेरी बारात?’ शादी से पहले सड़क निर्माण की गुहार लेकर डीएम ऑफिस पहुंची यह युवती

अक्सर जनता अपनी समस्याओं के समाधान के लिये जिलाधिकारी से गुहार लगाते हैं। अभी तक आप सभी ने तरह-तरह की समस्याएं देखी और सुनी होगी लेकिन हाल ही में एक युवती ने ज़िला अधिकारी से एक ऐसी गुहार लगाई है, जिसे सुनकर आप सभी आश्चर्यचकित हो जायेंगे।

खबर उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ की

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, यह खबर युपी (UP) के अलीगढ़ (Aligarh) की है, जहां एक महिला अपनी परेशानियों के हल हेतू जिलाधिकारी के दफ्तर पहुंची। उस महिला का नाम करिश्मा कुमारी है और वह इगलास तहसील के गांव हस्तपुर की निवासी है।

Karishma Kumari demanded better road

DM ऑफिस पहुंच बताई अपनी समस्या

करिश्मा कुमारी (Karishma Kumari) अपनी समस्या के समाधान के लिये DM ऑफिस पहुंची और अपनी परेशानी बताई। दरअसल करिश्मा की शादी तय हो गई है, मगर उनके गांव की सड़क की स्थिति बदहाल है, जिस वजह से उनकी बारात को आने में बहुत कठिनाई होगी। सड़क में कीचड़ भर जाता है और उससे निकलने में काफी परेशानी होती है।

Karishma Kumari demanded better road

पुकार सुन DM ने सड़क निमार्ण का फौरन दिया आदेश

मामले की सुनवाई अलीगढ़ (Aligarh) के DM चंद्रभूषण सिंह (Chandra Bhushan Singh) ने की और समस्या सुनकर बारात आने से पहले फौरन सड़क निर्माण का आदेश दिया। उन्होंने बताया कि करिश्मा ने अपने आवेदन में लिखा कि उनकी शादी की तारीख 27 फरवरी को तय है और गांव की सड़क बहुत खस्ता है, जिस वजह से बारात आने में काफी कठिनाई होगी। उन्होंने कहा कि मनरेगा या किसी अन्य योजना के तहत सड़क बना दी जायेगी।

अलीगढ़ के जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने कहा, लड़की स्वयं अपनी समस्या के साथ आई। यह बढ़ती जागरुकता को दर्शाता है।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *