लांच के पहले ही FAU-G ने तोड़ा रिकॉर्ड, अभी तक 40 लाख लोगों ने कराया रेजिस्ट्रेशन

PUBG मोबाइल गेमिंग से सभी भली-भांति अवगत हैं, यह गेम सभी के दिलों पर खूब राज किया और सभी का यह पसंदीदा गेम बन गया। भारत और चीन के बढ़ते गतिरोध के बीच भारत सरकार ने सितम्बर महीने में कई चाईनीज ऐप्सों को बैन कर दिया था जिसमें से PUBG मोबाइल गेम भी था। जिसके बाद PUBG खेलने वाले सभी लोगों को बहुत मायूसी हुई थी। उसके बाद बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने PUBG गेम के बदले में उसी से मिलता-जुलता नया गेम ‘FAU-G’ लॉन्च करने की बात कही थी, जिसके बाद से सभी को इस गेम के लॉन्च होने का बेसब्री से इंतजार था जो अब खत्म होने वाला है।

FAU-G game launched

26 जनवरी को लॉन्च

FAU-G का पूरा नाम Fearless and United Guards है और यह भारतीय सेना के बहादुर सैनिकों को समर्पित है। यह गेम 26 जनवरी अर्थात गणतंत्र दिवस के दिन लॉन्च होगा लेकिन यह गेम लॉन्च होने से पहले हीं कई रिकॉर्डस बना रहा है। जब इसका प्री रजिस्ट्रेशन खुला था, उस समय 24 घंटे के अंदर हीं 10 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन किया था। भारत में किसी भी अन्य गेम के लिए अभी तक इतनी अधिक संख्या में लोगों ने पहले ही दिन प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं किया था।

यह भी पढ़ें :- कृषि आंदोलन को लेकर गरमा-गरमी में हरियाणा के इन 60 गांवों ने BJP नेता के एंट्री पर बैन लगाया है

FAU-G game launched

FAU-G का रजिस्ट्रेशन 40 लाख के पार

IGN India के रिपोर्ट के अनुसार इस गेम के रजिस्ट्रेशन 40 लाख के पार है। FAU-G गेम को बनाने वाली का nCORE है। इस कम्पनी के फाउंडर और चेयरमैन विशाल गोंडल ने IGN India के इंटरव्यू में कहा, “हमलोगों ने 40 लाख से अधिक रीरजिस्ट्रेशन पार कर लिया है और यह आंकड़े तब के हैं जब कुछ Low-End Devices से रजिस्ट्रेशन स्वीकार नहीं किया गया। उन्होंने आगे कहा, “मैं कहूंगा कि हम कम से कम 50 लाख का आंकड़ा पार करेंगे या उससे अधिक परंतु 50 लाख में कम से कम भारत में किसी गेम को ऐसे प्री-रजिस्ट्रेशन नहीं मिले होंगे।”

यदि आप भी Android User हैं और आपने अभी तक रजिस्ट्रेशन नहीं किया है तो यहां क्लिक कर के अभी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। हालांकि गेम के App Store पर नहीं आने की वजह से IOS युजर्स को अभी थोड़ी और प्रतीक्षा करनी होगी लेकिन यह गेम लॉन्च होने के समय आ जायेगा।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *