51 की उम्र में भी यह हीरोइन दिखती हैं 31 जैसी, जवां दिखने के लिए करती हैं यह सब

ख़ूबसूरत और ग्लोइंग त्वचा की चाह में बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ-साथ आम जनता भी अनेकों प्रकार के बाजार में उपलब्ध कॉस्मेटिक क्रीम के साथ-साथ घरेलू नुस्खे भी आजमाते है। कई हीरोइनें अपनी खूबसूरती का राज फैंस के साथ शेयर भी करती है, जिनमें एक है भाग्यश्री। भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर जवां और ग्लोइंग स्किन पाने के लिए कुछ घरेलू नुस्खे बताया है जिसे अपना कर आप भी पा सकती है बेदाग और ग्लोइंग ताचा।

Bhagyshree

एक्ट्रेस भाग्यश्री द्वारा बताए गए घरेलू नुस्खे

भाग्यश्री ने इन घरेलू नुस्खे को बताते हुए लिखा है कि वह भी इसे रोजाना फॉलो करती हैं जो उनके त्वचा को साफ रखने के साथ-साथ मॉइश्चराइज भी करता है। इसे बनाने के लिए ओट्स को बारीक पाउडर के जैसे पीस लें जिसे बॉटल में रख कर रोजाना इस्तेमाल भी कर सकते है।

Ots

मास्क बनाने कि विधि

ओट्स से चेहरे के लिए मास्क बनाने के लिए 2 चम्मच ओट्स पाउडर में 1 चम्मच दूध और 1 चम्मच शहद मिलाएं, फिर उसे अच्छी तरह से मिक्स करें और उस पेस्ट को चेहरे पर लगाएं। ड्राई हो जाने के बाद चेहरे को मसाज करते हुए ठंडे पानी से धो लें।

Sahad

इस मास्क के फ़ायदे

ओट्स में क्लींजिंग गुण होते हैं जो डेड स्किन को हटाने के साथ ही एक्सफोलिएशन में भी मदद करते है। दूध एक अच्छा मॉइश्चराइजर और टोनर है जो चेहरे को मुलायम और बेदाग रखने में भी मदद करता है। साथ ही शहद में भी एंटी सेप्टिक और एंटी इन्फ्लेमेटरी गुण पाए जाते है जो प्राकृतिक रूप से स्किन को हाइड्रेट करता है।

Bhagyshree

आप भी भाग्यश्री की तहत ख़ूबसूरत, ग्लो, जवां और निखरी त्वचा पाना चाहती है तो उनके इन घरेलू नुस्खों को जरूर आजमाएं और रोजाना इस्तेमाल करें यह आपके लिए भी फायदेमंद साबित होगा।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *