19.1 C
New Delhi
Monday, November 27, 2023
HomeCricketDream11 MI Vs PBKS Prediction

Dream11 MI Vs PBKS Prediction

Dream11 MI Vs PBKS Prediction

आज आईपीएल का 46 वा मैच भारतीय समय अनुसार ठीक 7:30 पर my jio cinema app पर सीधा प्रसारण शुरू होगा। आज का मैच दो बेहतरीन टीमों के बीच होगा दोनो टीम एक दूसरे को कड़ी चुनौती देगी

आज के मैच की पिच रिपोर्ट ( Dream11 Today Match Pitch Report)

आज मैच पंजाब एसोसिएट के मोहाली ग्राउंड में होना है इस मैदान की खासियत यह है की यह साइड बाउंड्री छोटी होने के कारण यह चौके छक्के आराम से लगते है पिच की बात करे तो पिच पर थोड़ी हरी घास होती है जिसका मतलब है की सभी फास्ट बोलर जो स्विंग कराते है उनको शुरू में स्विंग मिलेगी । जैसे जैसे मैच चलेगा स्विंग खतम होती जायेगी और बल्लेबाज अगर ठीक से टाइम करता है तो बॉल सीधे बाउंड्री पर जायेगी।


Dream11 मोहाली का मौसम

मौसम की बात करे तो यह का अनुमानित तापमान 30 से 35 के पास होगा आसमान में बादल छाए रहेंगे जिसका मतलब है की बारी होने के चांस हो सकते है हल्की बारिश बताई है मौसम विभाग ने अगर मौसम खराब हुआ तो डी एल एस मेथड के थ्रू टीम को विजय घोषित किया जायेगा !

Dream11

पंजाब एसोसिएट मोहाली ग्राउंड पर टॉस फैक्टर

टॉस जीत कर टीम को पहले बोलिंग लेनी चाहिए जिसका मतलब है की पहले बोलिंग करने से दूसरी टीम आपको स्कोर देगी और पीछा करते हुए आप आसानी से पीछा कर सकते है स्कोर का बाउंड्री छोटी होने के कारण जब चाहे तब अपना गियर बदल सकते है पहली बैटिंग करने पर आप को पिच का भी सामना करना पड़ेगा स्विंग अच्छी खासी होगी ।

जानिए किसे जादा फायदा होगा मोहाली ग्राउंड से

वैसे तो पंजाब एसोसिट्स को सबसे अधिक फायदा होगा पर हम मैच की दोनो टीमों के बारे बात करेगे जो टीम पहले बोलिंग करेगी उसे अधिक फायदा होगा, हरी पिच होने के कारण टीम 170 से 180 के बीच रोक सकती है टीम को अगर नही रोक पाई तो आपको यह मैच हाई स्कोरिंग मैच देखने को मिलेगा। बाउंड्री छोटी होने के कारण यह चौके छक्के देखने को मिलेंगे ।

पंजाब का आमना सामना मुंबई से

पंजाब और मुंबई का आमना सामना 30 बार हो चुका है दोनो टीम बहुत कड़ी टक्कर देती है क्यों की अभी तक किसी का पक्ष अधिक नही रहा है दोनो टीम ने 15,15 मैच जीते है दोनो का जीत का स्कोर एक दूसरे के आमने सामने बराबर रहा है वही पहले खेलते हुए मुंबई ने 6 में जीत दर्ज की है दूसरी तरफ पंजाब ने 9 बार जीत दर्ज की है !

पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियन संभावित खेलने वाले 11 उम्मीदवार खिलाड़ी
(PBKS vs MI Playing 11)
पंजाब किंग प्लेइंग 11 (Punjab Kings Playing 11)

शाहरुख खान
हरप्रीत सिंह
सैम कुर्रन (कप्तान)
ए टाइड
मेगावाट शॉर्ट
एलएस लिविंगस्टोन
जेएम शर्मा (विकेटकीपर)
आरडी चाहर
हरप्रीत बरार
नाथन एलिस
अर्शदीप सिंह

मुंबई इंडियंस प्लेइंग 11 (Mumbai Indians Playing 11)

रोहित शर्मा (कप्तान)
ईशान किशन
सूर्यकुमार यादव
कैमरन ग्रीन
तिलक वर्मा
टिम डेविड
अर्जुन तेंदुलकर
नेहल वढेरा
ऋतिक शौकीन
पीयूष चावला
जेसन बेहरेनडॉफ

Read More-

Moral Storeis –


RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular