गर्लफ्रैंड से ब्रेकअप होते ही हुआ मालामाल, युवक की 30 करोड़ की लॉटरी लगी

इंसान की किस्मत कब बादल जाए, इस बात पर आप कितना विश्वास करते है। यह कहावत सच है या झूठ यह कहना थोड़ा मुश्किल है क्योंकी इसका एक बड़ा उदाहरण अफ्रीका में सामने आया है। कहा जा रहा है कि एक लड़के का उसकी गर्लफ्रेंड के साथ ब्रेकअप होने के बाद उसकी किस्मत यू बदल गई कि वह करोड़पति बन गया।

क्या है पूरा मामला

अफ्रीका(Africa) के जोहान्सबर्ग(Johannesburg) शहर में एक शख़्स को उसकी गर्लफ्रेंड छोड़कर चली गई, उसके बाद उसे ख़ुद को समझाना बहुत मुश्किल हो रहा था उस बीच इतनी बड़ी खुशी मिली जिसपर यकीन करना भी मुश्किल लग रहा है।

Boy wins 30 crore lottery after break up

कब और क्यों हुआ ब्रेकअप

15 जनवरी के दिन एक शख्स का उसके गर्लफ्रेंड के साथ कुछ अनबन हुई, जिससे उसकी गर्लफ्रेंड हमेशा के लिए उससे रिश्ता तोड़ ली और उसे छोड़ कर चली गई, जबकि दोनों लंबे समय से लिव-इन में रह रहे थे। उसके बाद उस शख़्स को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि वह खुद को कैसे समझाएं। फिर उसने अपने लॉटरी की जांच करना शुरू किया और पाया कि वह 3 मिलीयन पाउंड की लॉटरी जीत गया है। यह रकम भारतीय मुद्रा के मुताबिक 3 करोड़ के आसपास है।

4 दिनों बाद पहुंचे लॉटरी ऑफिस

लॉटरी लगने के 4 दिनों के बाद 19 जनवरी को नेशनल लॉटरी ऑपरेटर के ऑफिस पहुंचे और वहां जांच में उनके सभी कागजात सही पाए गए। उस शख़्स को लॉटरी की रकम पाकर यकीन नहीं हो रहा था कि यह सच है या सपना। जहां वह एक रिश्ता खत्म होने के वजह से परेशान थे वहीं यह खुशी पाकर उसके सारे गम खुशियों में बदल गए।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *