9.1 C
New Delhi
Sunday, January 16, 2022
HomeFactज्योतिष: इन नाम की लड़कियां अपने पति और ससुराल वालों के लिए...

ज्योतिष: इन नाम की लड़कियां अपने पति और ससुराल वालों के लिए मानी जाती हैं बेहद लकी

जहाँ नारियों को सम्मान दिया जाता है वहाँ साक्षात् देवता निवास करते हैं यह वेद वाक्य है।

भारत देश पौराणिक संस्कृति के साथ-साथ महिलाओं के सम्मान और इज्जत के लिए जाना जाता था। कहा जाता है कि बेटा भाग्य मगर बेटी सौभाग्य से मिलती है। शायद इसलिए हर मां-बाप के लिए उनकी बेटी बेहद ही खास होती है। मगर फिर भी दुनियाभर में आज भी बेटी यानि एक लड़की को हक़ नही मिल पाता है। पर फिर भी लड़कियां भाग्यशाली होती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि कौन से अक्षर से शुरू होने वाले नाम की लड़कियां भाग्यशाली मानी जाती हैं।

D अक्षर की लड़कियां

जिन लड़कियों का नाम D अक्षर से शुरू होता है वह काफी भाग्यशाली होती हैं। उनकी शादी जहाँ भी होती है वह वहां खुशियां ला देती हैं। उनके ससुराल के लोग उनसे बहुत खुश रहते हैं। D अक्षर के नाम की लड़की अपने पति को भी काफी खुश रखती हैं। उनके आने से घर में खुशहाली आती है।

A अक्षर की लड़कियां

A नाम की लड़कियां काफी भाग्यशाली होती है। यह अपने पति को भी खूब खुश रखती हैं। इस नाम के लड़कियों की जब शादी होती है तो उनके ससुराल वालों की तरक्की होने लगती है। इसलिए इन्हें काफी भाग्यशाली माना जाता है।

L अक्षर की लड़कियां

L अक्षर नाम की लड़कियां काफी ही भाग्यशाली होती है। माँ लक्ष्मी की इनपर विशेष कृपा होती है। जिस घर में भी इनका विवाह Bहोता है वह घर धन-धान्य से भर जाता है। धन के बरसात उस घर में होने लगती है। इसलिए इन्हें भाग्यशाली कहा जाता है।

S अक्षर की लड़कियां

S अक्षर के नाम की लड़कियां काफी अच्छी होती हैं। यह अपने ससुराल के लोगों को साथ लेकर चलती हैं। यह सबको खुश रखने का प्रयास भी करती हैं। इनके आने से घर में लक्ष्मी का आगमन होता है जिससे धन धान्य की कोई कमी नही रहती है।

Shubham Jha
Shubham वर्तमान में पटना विश्वविद्यालय (Patna University) में स्नात्तकोत्तर के छात्र हैं। पढ़ाई के साथ-साथ शुभम अपनी लेखनी के माध्यम से दुनिया में बदलाव लाने की ख्वाहिश रखते हैं। इसके अलावे शुभम कॉलेज के गैर-शैक्षणिक क्रियाकलापों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments