दो भाईयों की सिंगिंग के कायल हुए आनंद महिंद्रा, ट्विट करके कहा “ट्रेनिंग दिलवाऊंगा”

हमारे देश के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को कौन नहीं जानता? वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिंव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं। साथ ही लोगों को प्रोत्साहित भी करते हैं। इसी कड़ी में एक वाकया जुड़ गया है। आइए जानते हैं-

आनंद कचरा बीनने वाले दो भाइयों के सिंगिंग सुन हैरान हो गए। उसके बाद आनंद ने उन दोनों भाइयों का वीडियो शेयर किया। उनका कहना है कि वह अब उनकी आगे की म्यूजिक ट्रेनिंग भी करवाएंगे।

Anand Mahindra shares video of two brothers singing songs

आनंद महिंद्रा ने पहचानी प्रतिभा

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करके लिखा है “अतुल्य भारत।” मेरे दोस्त रोहित खट्टर (Rohit Khattar) ने इस पोस्ट को शेयर किया, जो उन्हें सोशल मीडिया पर प्राप्त हुए। वह दो भाई, हाफिज (Hafiz) और हबीबुर (Habibur)दिल्ली (Delhi) के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में कचरा बीनते हैं। उनका कहना है कि प्रतिभा कहीं भी किसी में भी हो सकती है।

आनंद महिंद्रा करना चाहते हैं मदद

आनंद महिंद्रा अपने दूसरे ट्वीट में लिखते हैं कि “उनकी प्रतिभा कच्ची है, लेकिन स्पष्ट हैं।” वह दोस्त रोहित के साथ मिलकर संगीत में उनके आगे की ट्रेनिंग में सपोर्ट करना चाहते हैं।

सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

आनंद पोस्ट के जरिए पूछते हैं कि क्या दिल्ली में कोई भी संभव संगीत शिक्षक, वॉयस कोच के बारे में कोई जानकारी शेयर कर सकता हैं, जो उन्हें शाम को ट्रेनिंग दे सके, क्योंकि वह पूरे दिन काम करते हैं? आनंद महिंद्रा ने उन कचरा बीनने वाले दो भाइयों के समर्थन का फैसला किया है। हमेशा की तरह आनंद के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनकी बहुत तारीफ की है।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *