फिल्मों से दूर होने के बाद धर्मेन्द्र अब खेती के साथ ही गाय-भैसों को देख रहे हैं, खुद गायों को चराने ले जाते हैं

बॉलीवुड से लोगों के दिलों पर राज करने वाले धर्मेंद्र आज कल अपने फार्म पर समय बिता रहें हैं। अब वे ख़ास मौकों पर हीं मुंबई जाते हैं। लॉकडाउन के वक्त भी धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर हीं थे। वहीं से वह अपनी फोटो और विडियोज सोशल अकाउंट पर अपडेट करते हैं। फैंस भी उनके पोस्ट को ढेर सारा प्यार देते हैं। इतना कि पोस्ट भी जल्द हीं वायरल हो जाती है।

Actor dharmendra farms

आज कल धर्मेंद्र (Dharmendra) फिल्मों से दूर हैं, लेकिन प्रकृति के पास है। अपने इंटरव्यू और विडियोज में कई बार उन्होंने नेचर (Nature) से लगाव की बात की है। हाल हीं में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Farm House Video) पोस्ट किया है जिसमें वह गाय-भैंस को चरा रहें हैं।

इस वीडियो में धर्मेंद्र अपनी मिनी गाड़ी चलाते नज़र आ रहें और जानवरों को हरी भरी घास खिलाने ले जा रहें। इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “प्यार ही प्यार मिलता है… बे ज़ुबान इन साथियों से… अच्छी घास जहां दिख जाए वहीं ले जाता हूं इन्हें…” इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगभग 500 लोगों ने कॉमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हमेशा की तरह इस वीडियो को भी धर्मेंद्र के फैंस ख़ूब प्यार दे रहें हैं।

News Desk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *