27.1 C
New Delhi
Friday, June 24, 2022
HomeBollywoodआमिर खान अप्रैल में करेंगे तीसरी शादी ! बेटी से 5 साल...

आमिर खान अप्रैल में करेंगे तीसरी शादी ! बेटी से 5 साल बड़ी यह Actress बनेगी वाइफ?

आमिर खान बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अपना अच्छा नाम बना चुके हैं। आमिर खान की फ़िल्में रिलीज से पहले ही लोगों के द्वारा सुपरहिट करार दे दी जाती हैं।

इस एक्टर ने लोगों के दिलों पर अपनी एक्टिंग का कुछ ऐसा जादू चलाया है कि आमिर की फ़िल्में देखना सभी पसंद करते हैं। हर वर्ग उन्हें काफी पसंद करता है। हाल ही में आमिर खान का तलाक हुआ है। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक लिया है। अब खबर आ रही है कि वह तीसरी शादी करने जा रहे है और इसकी घोषणा वह खुद कर सकते हैं।

आमिर की दो शादियां

आमिर खान ने दो शादियां की उनकी पहली शादी 1986 में हुई थी। आमिर खान की पहली पत्नी का नाम रीना दत्ता है। यह शादी साल 2002 तक चली थी। आमिर खान और रीना दत्ता के दो बच्चे हैं जिनका नाम जुनैद खान और इरा खान है। अपनी पहली पत्नी रीना से तलाक लेने के बाद आमिर खान ने साल 2005 में किरण राव से शादी की। दोनों का एक बेटा आजाद राव खान है। आमिर खान और किरण राव का भी तलाक हो गया है। आमिर और किरण का तलाक साल 2021 में हुआ।

लोकप्रिय शो में दिखे थे आमिर

आमिर खान ने कई सुपरहीट फिल्मों में काम करने के साथ-साथ साल 2012 के दौरान टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ में भी काम किया था। इस शो को काफी लोकप्रियता मिली थी और आमिर का नाम काफी तेजी से प्रसिद्ध हुआ था। इस शो के तीन सीजन आ चुके हैं। लोगों ने इस शो को खूब पसंद किया था। आमिर खान ने नासिर हुसैन के साथ मंजिल और जबरदस्त फिल्मों का निर्देशन कार्य भी किया है। इस दौरान उन्होंने सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।

तीसरी शादी की खबर

अपने दूसरे तलाक के बाद आमिर खान की अब तीसरी शादी की खबरे आ रही हैं। खबर यह है कि वह इसका ऐलान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद करेंगे। यह फिल्म अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से वायरल भी हो रही है। खबरे यह भी आईं थी कि फ़िल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री फातिमा सना शेख से उनकी शादी होगी पर इस खबर को गलत बताया गया। अब यह देखने वाली बात होगी कि आमिर की तीसरी पत्नी कौन होंगी।

Medha Pragati
मेधा बिहार की रहने वाली हैं। वो अपनी लेखनी के दम पर समाज में सकारात्मकता का माहौल बनाना चाहती हैं। उनके द्वारा लिखे गए पोस्ट हमारे अंदर नई ऊर्जा का संचार करती है।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments